Home गुजरात पीएम की रैलियों में सब इंस्पेक्टर डी.के.राठौड़ का सराहनीय काम, IPS चौहान...

पीएम की रैलियों में सब इंस्पेक्टर डी.के.राठौड़ का सराहनीय काम, IPS चौहान ने की प्रसंसा

866
0
SHARE

आणंद जिले की अकलाव पुलिस स्टेशन के सब इंस्पेक्टर की सराहाना करते हुए IPS चौहान

(जी.एन.एस) ता. 04
आणंद
पुलिस की दृष्टि से बात करे तो जीवन जीने के साथ जीने मरने की कसम खा कर वर्धि पहनकर जनता के बीच जाकर जनता की सेवा करना मतलब की पुलिस। जुर्म की दुनिया को मिटाने में पुलिस का एक महत्वपूर्ण योगदान माना जाता है। पुलिस समाज का एक हिस्सा है और व्यक्ति का भी साथी है। पुलिस का नाम सुनते ही लोगों के पसीने छूट जाते हो उसे पुलिस कहते है। पुलिस में कई किश्म के लोग है जो अपनी अपनी समय मर्यादा में रहकर पुलिस की नोकरी कर रहे है। हम इसे सीधी भाषा मे यह भी कह शकते है कि देश सेवा। आज हम बात कर रहे है आणंद जिले का आँकलाव पुलिस स्टेशन जहाँ पर पुलिस सब इंस्पेक्टर की भूमिका अदा कर रहे डी के राठौड़ जो अपना कर्तव्य निष्ठा पूर्वक निभाते आ रहे है।
गुजरात पुलिस में काफी ऐसे अधिकारी भी है जिनके कारण पुलिस डिपार्टमेंट बदनाम है। लेकिन आपको बता दे कि पुलिस डिपार्टमेंट ऐसे भी ईमानदार पुलिस ऑफिसर भी है जो अपना कर्तव्य निष्ठा पूर्वक निभाते है वैसा ही एक उदाहरण देता हुआ एक संदेश पुलिस सब इंस्पेक्टर डी.के.राठौड़ पर जाता है जो अपनी ड्यूटी ईमानदारी से निभाते हुए नजर आए। वही पर आणंद जिले में लोकसभा चुनाव के दौरान हुई प्रधानमंत्री की रैली, सभाओ में महत्वपूर्ण भूमिका अदा की है। आनंद जिले में ट्रफिक की समस्या, नियमो का पालन, प्रदर्शन की समस्या और सभा मे आने वाली भीड़ की देख रेख करने में उन्होंने कोई कसर नही छोड़ी।
पुलिस सब इंस्पेक्टर डी के राठौड़ने लोकसभा दौरान की कामगिरी से जिला पुलीस अत्यंत खुस है जिसके कारण उनकी कामगिरी को प्रशसनीय माना है और उनका आभार व्यक्त करता हुआ एक पत्र आणंद जिल्ले के IPS मकरंद चौहान ने भेजा है गांधीनगर से कुछ दूरी पर बसा एक छोटा सा कस्बा दोलाराणा वासणा के वासी है डी. के. राठौड़। आज उनकी कामगिरी से प्रशन्न होकर आईपीएस मकरंद चौहान ने उनके काम की सराहना करते हुए आभार व्यक्त किया है और कहा है कि भविष्य में आप इसी तरह से लोगो की सेवा पर पुलिस प्रशासन की कामगिरी में हमेशा हाथ बटाते रहे। और पुलिस प्रशासन का यह ध्वज ओर आगे ले जाये ऐसी हमारी कामना है।

Print Friendly, PDF & Email