कम डिस्काउंट और आर्थिक मंदी के चलते ऑनलाइन शॉपिंग में आई गिरावट
(जी.एन.एस) ता. 16 मुंबई ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स पर ग्राहकों द्वारा शॉपिंग में तेजी से गिरावट दर्ज की जा रही है। इस साल की शुरुआती छह महीनों में ग्राहकों द्वारा ऑनलाइन शॉपिंग पर किया जाने वाला खर्च घटकर एक चौथाई रह गया है। रिसर्च कंसल्टेंसी फर्म Kantar की रिपोर्ट के मुताबिक, ई-टेलर्स के डिस्काउंट घटाने और आर्थिक सुस्ती के कारण ग्राहकों की ऑनलाइन शॉपिंग में रुचि कम हुई है। ऑनलाइन शॉपिंग