तय समय में होगा हवाई यात्रियों की शिकायतों का निपटारा, DGCA करेगा निगरानी
(जी.एन.एस) ता. 13 नई दिल्ली नागर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) ने उपभोक्ता शिकायतों की निगरानी करने का फैसला किया है। डीजीसीए यह भी तय करेगा कि शिकायतों का तय सीमा के भीतर निपटारा हो। डीजीसीए के एक अधिकारी ने बताया, ‘डीजीसीए में एक विंग है, जो किराए की निगरानी करती है। इसे अब हमारे प्लेटफॉर्म या विमानन मंत्रालय के पोर्टल एयरसेवा पर आने वाली शिकायतों पर करीबी नजर रखने का जिम्मा