Home बिजनेस ग्राहकों की शिकायतों को NCLT से पहले रेरा के पास भेजा जाना...

ग्राहकों की शिकायतों को NCLT से पहले रेरा के पास भेजा जाना चाहिएः बिल्डर

138
0
(जी.एन.एस) ता. 04 नई दिल्ली दिल्ली-एनसीआर के बिल्डरों ने मांग की है कि दिवाला प्रक्रिया शुरू करने से पहले ग्राहकों की सभी शिकायतों को रियल एस्टेट नियामक रेरा के पास भेजा जाना चाहिए। रियल एस्टेट कंपनियों के संगठन क्रेडाई के मुताबिक, देश भर में लगभग 450 रियल एस्टेट कंपनियों / परियोजनाओं को दिवाला एवं ऋण शोधन अक्षमता संहिता (आईबीसी) के तहत दिवाला प्रक्रिया का सामना करना पड़ रहा है। इसकी
Existing Users Log In
   
New User Registration
*Required field