GST से कंज्यूमर कंपनियों की महीने भर की सेल्स हाथ से निकलने का रिस्क
(जी.एन.एस) ता.19 अपने कस्टमर्स तक पहुंचने के लिए व्यापक डिस्ट्रीब्यूशन नेटवर्क पर निर्भर रहने वाली भारतीय कंपनियों को अचानक से एक चुनौती- जीएसटी का सामना करना पड़ रहा है। टैक्स के इस सिस्टम के अमल से कंज्यूमर बिजनेस से जुड़ी कंपनियों मसलन कार, व्हाइट गुड्स बनाने वाली, फार्मा कंपनियों, साबुन और शैंपू और ऑटो पार्ट्स बनाने वाली कंपनियों को 45 दिनों की सेल्स लॉस का सामना करना पड़ सकता है।