सरकार ने प्रिंट मीडिया के विज्ञापन में 25 फीसदी की वृद्धि की!
नई दिल्ली। सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने ब्यूरो ऑफ आउटरीच एंड कम्युनिकेशन (पूर्ववर्ती डीएवीपी) द्वारा प्रिंट मीडिया को दिये जाने वाले विज्ञापनों के लिए वर्तमान दर ढांचे से ऊपर विज्ञापन दर में 25 प्रतिशत की वृद्धि करने का निर्णय लिया है। यह निर्णय आज से प्रभावी होगा और 3 वर्षों के लिए वैध होगा। पिछली बार 2013 में विज्ञापन दरों में संशोधन किया गया था और 2010 की दरों से अधिक