Home देश क्षेत्रीय अधिकारियों से मिलकर शिकायतों का निराकरण कराए उपभोक्ता

क्षेत्रीय अधिकारियों से मिलकर शिकायतों का निराकरण कराए उपभोक्ता

118
0
(जीएनएस)6 दिसंबर, जबलपुर। किसी भी बिजली उपभोक्ता को मीटर, उसकी रीडिंग, बिलिंग या बिजली व्यवधान जैसी कोई शिकायत हो तो वे आनलाइन वेबसाइटए काल सेंटर में शिकायत दर्ज करा सकते हैं। इसके साथ ही वे अपने क्षेत्र के बिजली वितरण केन्द्र, संभागीय कार्यालय में शिकायत दर्ज करा सकते हैं। उपभोक्ताओं की शिकायतों के निराकरण के लिए बेहतर व्यवस्था की गई है। बिजली से संबंधित शिकायतों के लिए क्षेत्रीय अधिकारियों से
Existing Users Log In
   
New User Registration
*Required field